Ticker

6/recent/ticker-posts

Q.Apple ने सबसे सस्ता iPhone लॉन्च किया है? sabse sasta iphone

एप्पल ने 399 डॉलर (27735.89 INR) में सस्ता iPhone SE rolls किया !



sabse sasta iphone, Iphone SE
sabse sasta iphone,


Apple एक नया आईफोन जारी कर रहा है जो कि काफी सस्ता होगा, जब अर्थव्यवस्था में उछाल आ रहा था और महामारी अभी तक लोगों को अपने खर्च पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर कर रही है!


दूसरी पीढ़ी के iPhone SE को बुधवार को 399 डॉलर  तक बेचा जाएगा, जो कि पिछले साल के सबसे किमती iPhone 11 से 40% कम है। IPhone 11 के उच्च अंत संस्करण 1,000 से अधिक के लिए बेचते हैं। IPhone SE के लिए ऑनलाइन ऑर्डर शुक्रवार से शुरू होंगे, जिसमें पहली डिलीवरी 24 अप्रैल को होगी।
sabse sasta iphone,iphone se
sabse sasta iphone,


महामारी से पहले भी, कई लोगों ने उन स्मार्टफ़ोन के लिए पर्याप्त मूल्य गंवाना शुरू कर दिया था जो पहले के लोगों की तुलना में बेहतर नहीं थे। इसने Apple को 1 बिलियन से अधिक लोगों को संगीत और वीडियो सेवाओं पर अपना जोर देने के लिए प्रेरित किया, जो अपने इंटरनेट से जुड़े उपकरणों में से कम से कम एक को चलाते हैं।

उच्च-मूल्य वाले गैजेट्स और भी अधिक बिकने की उम्मीद है क्योंकि अर्थव्यवस्था एक दशक से अधिक समय में अपने सबसे गहरे मंदी में डूबी है!

250 करोड़ स्मार्टफोन्स पर सबसे बड़ा खतरा! फोन में अपने आप घुस रहा है वायरस! इस वायरस को डिलीट नहीं किया जा सकता ?


Apple ने कई महीने पहले ही अपने उत्पादों का मॉडल तैयार किया था और नए iPhone SE की महामारी से उत्पन्न आर्थिक मंदी का जवाब नहीं है। हालांकि, iPhone SE एक ऐसी कीमत पर बेचेगा, जो आगे के कठिन समय के लिए सही लगता है, यह एक उत्पाद पेश करने के लिए कठिन समय है, वेसबश सिक्योरिटीज के विश्लेषक डैनियल Ives ने कहा।
sabse sasta iphone,iphone se
sabse sasta iphone,


Ives ने लिखा, "Apple ने iPhone SE  बनाने के लिए एक कठिन निर्णय का सामना किया और अंततः इस स्मार्ट फोन को बाजार में उतारने और हरी बत्ती लगाने का फैसला किया! "


नए iPhones को आमतौर पर Apple के संस्थापक स्टीव जॉब्स के नाम पर सिलिकॉन वैली थिएटर में बहुत धूमधाम के साथ रिलीज़ किया जाता है, जिन्होंने 2007 में पहला आईफोन पेश करते समय बाज़ार में क्रांति ला दी थी। इस साल का महामारी की वजह से स्प्रिंगटाइम इवेंट कभी नहीं हुआ।
sabse sasta iphone, iphone SE
sabse sasta iphone,


इससे पहले कि तेजी से फैलते कोरोनोवायरस ने अधिकांश राज्यों को लॉकडाउन का आदेश देने के लिए मजबूर किया, चीन में इसे लागू करने के प्रयासों से ऐप्पल को कड़ी चोट लगी। अमेरिका और यूरोप के पीछे अपना तीसरा सबसे बड़ा बाजार होने के अलावा, चीन भी वह जगह है जहाँ Apple ने अधिकांश iPhones बनाता है।


क्या आपके नाम से कोई और चला रहा है फेसबुक अकाउंट ! Facebook account hacked

इस साल कई हफ्तों तक चीन में अपने कारखाने और स्टोर बंद रहे, दो महीने पहले Apple ने चेतावनी जारी की कि तिमाही बिक्री पिछले अनुमानों से कम हो जाएगी। क्यूपर्टिनो, कैलिफ़ोर्निया, कंपनी इस महीने के अंत में तिमाही के लिए अपना परिणाम जारी करने वाली है।

 नया iPhone SE एक और कम लागत वाले मॉडल का अपडेट है जो कि एप्पल ने चार साल पहले जारी किया था। Apple ने 2018 में मूल iPhone SE की बिक्री बंद कर दी।

अपडेटेड फोन SE मूल रूप से iPhone 8 और 8 Plus के समान है, जो 2017 में सामने आया था। iPhone SE नए iPhone 11 मॉडल द्वारा किए गए समान डिस्प्ले और कैमरों को साझा नहीं करेगा। लेकिन यह उसी A13 प्रोसेसिंग चिप से संचालित होगा जो कि अधिक महंगे iPhone 11 के अंदर है।
sabse sasta iphone,iphone se
sabse sasta iphone,


मूल iPhone SE बजट के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के साथ एक हिट था, या जो छोटे, 4 इंच स्क्रीन को पसंद करते थे, क्योंकि नए फोन तेजी से बड़े होते हैं। नया मॉडल 4.7 इंच की स्क्रीन के साथ मूल से थोड़ा बड़ा है।

क्या आपके नाम से कोई और चला रहा है फेसबुक अकाउंट ! Facebook account hacked



क्या एक और लोकप्रिय मोड़ हो सकता है, नए iPhone SE होम बटन को वापस लाता है। यह iPhone 11 लाइन से एक उल्लेखनीय परिवर्तन है, जिसने बड़े-बड़े स्क्रीन को समायोजित करने के लिए एक बार परिचित बटन को खोल लिया है जो उच्चतम-गुणवत्ता वाले वीडियो और फ़ोटो को संभाल सकता है।


तो दोस्तों उम्म्मीद करता हूँ की यह पोस्ट पसंद आया होगा ! अगर पसंद आया हो और इस पोस्ट से कुछ सिखने को मिला हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकि उसे भी ये जानकारी प्राप्त हो सकें!        
अगर इसके बाद भी आपको कोई दिक्कत हो तो कमेंट में जरूर लिखे मै उसका जबाब देने की पूरी कोशिश करुगा !

     
Writeen By
                     MRK TECHNIC

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ