Ticker

6/recent/ticker-posts

मोबाइल रिचार्ज ऑफर !

हेलो दोस्तों MRK TECHNIC में आपका स्वागत हैउम्मीद करता हूँ आप सभी लोग मजे में होंगे ! तो आइये आज कुछ नया सिखते है !

वोडाफोन और आइडिया ने अपने यूजर के लिए शुरू की यह सुविधा अब आसानी से कर पाएंगे मोबाइल रिचार्ज!      

sim recharge offer,jio recharge offers
jio recharge offers


वोडाफोन आइडिया ने एटीएम रिचार्ज सुविधा के लिए एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई, एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, डीसीबी बैंक, आईडीबीआई बैंक और स्टैंडर्ड चार्टर्ड के साथ साझेदारी की है। 

वोडाफोन आइडिया के  यूजर इनमें से किसी भी बैंक के एटीएम पर जा सकते हैं जहाँ उनका खाता है और अपने प्रीपेड नंबरों को रिचार्ज करते हैं

एटीएम मशीन के मेन्यू में मोबाइल रिचार्ज का विकल्प उपलब्ध होगा। यहां यूजर को अपना मोबाइल नंबर और रिचार्ज राशि दर्ज करनी होगी। 

रिचार्ज का पैसा उनके बैंक खाते से काट लिया जाएगा। ध्यान दें कि इस प्रक्रिया के लिए सही  राशि दर्ज की जानी चाहिए और साथ ही मोबाइल नंबर , सिम ओपरेटर !

एसएमएस रिचार्ज की सुविधा केवल आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इस प्रक्रिया का पालन करके वोडाफोन आइडिया यूजर ऐसा कर सकते हैं।

बांकी अन्य कस्टमर ऑनलाइन रिचार्ज के माध्यम से अपना रिचार्ज करवा सकते हैं ! जिसके लिए सभी कस्टमर को रिटेलर के पास जा कर अपने मन के मुताबित अच्छे से रिचार्ज प्लान को सेलेक्ट करके रिचार्ज करवा सकते हैं ! या हो सके तो अपने मोबाइल से ही जिस भी ऑपरेटर का सिम यूज करते हो उसका प्ले स्टोर में जाकर के My Idea, My Vodafone, Airtel Thanks App में लॉगिन करके रिचार्ज कर सकते हैं ! अगर आप नए यूजर हैं तो आपको 50 रूपये का कैशबैक भी मिलेगा ! 


या तो 9717000002 या 5676782 पर एसएमएस भेजें और मोबाइल नंबर <स्पेस> 10 अंकों का मोबाइल नंबर <स्पेस> आइडिया / वोडाफोन <स्पेस> राशि <स्पेस> एक्सिस बैंक का अंतिम 6 अंक या आईसीआईसीआई बैंक खाता संख्या । उसके बाद आप इस मैसेज को सेंड करे उसी मोबाइल नंबर से जो आपने बैंक में दिया है !

वोडाफोन और आइडिया टेलिकॉम कंपनियों ने फीचर फोन का उपयोग करने वाले सभी कस्टमर कम आय वाले ग्राहकों के लिए प्रीपेड प्लान की सुविधा को 17 अप्रैल तक बढ़ाने की भी ऐलान की थी।


टेल्को ने यह भी कहा कि वह भारत में लगभग 100 मिलियन फीचर फोन यूजरो को 10 रुपये का टॉकटाइम देगी। 

Jio ने घोषणा की कि वह JioPhone यूजरो  के  लिए 100 मिनट की कॉल और एसएमएस मुफ्त दे रहा है।


तो दोस्तों उम्म्मीद करता हूँ की यह पोस्ट पसंद आया होगा ! अगर पसंद आया हो और इस पोस्ट से कुछ सिखने को मिला हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकि उसे भी ये जानकारी प्राप्त हो सकें!        

अगर इसके बाद भी आपको कोई दिक्कत हो तो कमेंट में जरूर लिखे मै उसका जबाब देने की पूरी कोशिश करुगा !



     
Written By
                     MRK TECHNIC


यह भी पढ़ें:-

 what is technology



     Written By
                     Mr Rahul kumar

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ